Skip to content

जीबी व्हाट्सएप (GBWhatsApp) Download v19 [Feb 2022]

जीबी व्हाट्सएप (GBWhatsApp)

आप सभी के पास अगर एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन है तो आप जरूर व्हाट्सएप का यूज करते ही होंगे । पर आज हम आपको एक ऐसे व्हाट्सएप के बारे में जानकारी देने जा रहे है जो की आप जो व्हाट्सएप का उपयोग करते है उससे कही ज्यादा फीचर्स के साथ आता है । अगर आप को नही पता वो कॉन सा व्हाट्सएप है तो में आप के जानकारी के लिए आप को बता दू वो GB WhatsApp ही है जो की धीरे धीरे बहत ज्यादा पॉपुलर होने लगा है । आप में से कुछ लोगो को इसके बारे में जरूर पता होगा पर कुछ को नहीं पता भी होगा पर कोई बात नही जिन्हे नही पता वो अगर हमारे इस आर्टिकल को पूरा पढ़ते है तो इसकी पूरी जानकारी पा सकते है आसानी से । तो चलिए आर्टिकल को अच्छे से पढ़ते है और GB WhatsApp के बारे में जानकारी लेते है ।

अगर बात करे GB WhatsApp की तो यह एक व्हाट्सएप एप ही है परंतु यह playstore में उपलब्ध नहीं है । यह व्हाट्सएप को अगर आप उपयोग करना चाहते है तो आप इसे इसकी ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है या फिर कोई थर्ड पार्टी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है । यह व्हाट्सएप बहत सारे फीचर्स के साथ आता है जो की हर कोई इसे पसंद करने का एक बहत बड़ा कारण भी है । तो चलिए GB WhatsApp के बारे में सम्पूर्ण जानकारी इस आर्टिकल को पढ़ कर लेते है ।

जीबी व्हाट्सएप क्या है ? GB Whatsapp

 GBWhatsApp एक WhatsApp मॉड ऐप है, जो मैसेजिंग ऐप के लिए कई फ़ीचर्स के साथ आता है। हर कोई इसे बहुत उपयोगी पा सकता है क्योंकि यह उपयोगकर्ता की प्राथमिकताओं के साथ काम करता है और इसे मूल्यवान सुविधाओं के साथ प्रस्तुत करता है।उपयोगकर्ता इसके उपयोग से कई विशिष्ट और आकर्षक सुविधाएँ प्राप्त कर सकता है। जो की यह व्हाट्सएप को ज्यादा तर लोग पसंद करने का एक बहत बड़ा कारण भी है । GBWhatsApp एक ऐसा ऐप है जो तीसरे पक्ष (थर्ड पार्टी) की वेबसाइटों से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है, यह playstore में उपलब्ध नहीं है । यह आपके व्हाट्सएप के साथ काम करता है, और आप इसी तरह अपने संपर्कों के साथ संवाद कर सकते हैं।  सुविधाओं को छोड़कर यह और अधिक कार्यात्मक बना देगा और व्हाट्सएप को एक आकर्षक इंटरफ़ेस प्रदान करेगा।

 व्हाट्सएप मॉड ऐप का उपयोग करने के कई फायदे हैं, और जीबी व्हाट्सएप उनमें से सबसे अच्छा है।  आप इसे आधिकारिक वेबसाइट से अपने एंड्रॉइड, आईओएस, विंडोज पीसी, मैक पर प्राप्त या डाउनलोड कर सकते हैं।  ऐप आपको व्हाट्सएप मैसेंजर की गोपनीयता को बदलने देगा, और यह आपके डिवाइस पर इसे डाउनलोड किए बिना मीडिया दृश्य भी बना सकता है। GBWhatsApp आपको अधिक कार्यक्षमता और अधिक अनुकूलन योग्य सेटिंग्स प्रदान करने के लिए आपके मौजूदा WhatsApp ऐप में इंस्टॉल करने के लिए डिज़ाइन किया गया एक संशोधन है।  मॉड एक वरिष्ठ XDA सदस्य द्वारा बनाया गया था जिसे Has.007 के नाम से जाना जाता है। मॉड को व्हाट्सएप प्लस मॉड पर डिजाइन किया गया था जिसे अंततः आधिकारिक व्हाट्सएप कंपनी द्वारा बंद कर दिया गया था।  GBWhatsApp डाउनलोड प्रक्रिया का पालन करके, ऐप तब आपके व्हाट्सएप के मौजूदा संस्करण पर स्थापित हो जाता है और फिर आपको कई सेटिंग्स को बदलने और नई सुविधाओं तक पहुंचने की अनुमति देता है। GBWhatsApp एपीके ट्वीक में सेटिंग्स और कार्यक्षमता में समायोजन के साथ-साथ पूरी तरह से नई सुविधाओं को पेश करना  साथ ही साथ आपके व्हाट्सएप की थीम और समग्र उपस्थिति जैसी चीजों के लिए कम महत्वपूर्ण अपडेट शामिल हैं। कई बार हममें से जिनके पास कई सिम हैं, जिनमें अभी भी हमारे कुछ महत्वपूर्ण संपर्क हैं, हम विभिन्न माध्यमों तक पहुंचना पसंद करेंगे और फिर भी सिम सीमा के कारण सक्षम नहीं हैं, जिससे हमारी व्हाट्सएप संपर्क सूची सीमित है, अब सांस ले सकते हैं  नए जीबी व्हाट्सएप  डुअल व्हाट्सएप मॉड एपीके के साथ राहत की सांस जहां आप अलग-अलग व्हाट्सएप पर दो नंबर दर्ज करके एक डिवाइस पर दो व्हाट्सएप का उपयोग कर सकते हैं जो की इसे और भी खास और लोक प्रिय बनाता है ।

अगर दूसरा सब्द में समझे GB WhatsApp को तो GBWhatsApp इंटरनेट पर पाया जाने वाला WhatsApp का एक वैकल्पिक संस्करण है, जिसे GBWA भी कहा जाता है।  यह एक संशोधित संस्करण हो सकता है जो Gbwhatsapp की आधिकारिक वेब साइट पर पाया जा सकता है, आप इसे Gbplus.Net – GB और Plus की आधिकारिक वेबसाइट से स्थानांतरित कर सकते हैं।  डब्ल्यूए के सबसे प्रभावी एमओडी संस्करण में से एक कुछ शानदार विकल्पों की अनुमति देता है जो मानक संस्करण पर नहीं मिल सकते हैं।  आपको यह समझना चाहिए कि Gbmods WhatsApp WhatsApp INC द्वारा परोसा नहीं जाता है। इसे अन्य डेवलपर्स द्वारा विकसित और परोसा जाता है, इसका मकसद अतिरिक्त आशीर्वाद लेना है।

 GBWhatsApp दुनिया भर में एक सोशल चैटिंग ऐप है।  यह ऐप व्हाट्सएप की तरह है लेकिन मैं कहता हूं कि जीबीव्हाट्सएप सामान्य व्हाट्सएप का प्रो वर्जन है।  कहने के पीछे कुछ कारण है, आप जीबी व्हाट्सएप में अतिरिक्त सुविधा प्राप्त कर सकते हैं जो व्हाट्सएप में गायब है।  मैं यह देता हूं कि इस ऐप में नया क्या है।  यह ऐप 5 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड करता है जो कि डेवलपर के लिए अच्छा है।  यह ऐप GBMods द्वारा प्रदान और संशोधित किया गया है।  वे हमेशा अधिक नई सुविधा जोड़ने की कोशिश करते हैं जो हमें और अधिक मनोरंजक बनाती है।  यह ऐप Google Play Store में उपलब्ध नहीं है।  तो आपको इसे दूसरे तरीके से डाउनलोड करना चाहिए।  यहां मैं एक नवीनतम संस्करण डाउनलोड लिंक देता हूं।  तो नीचे देखें और GBWhatsApp के बारे में अधिक फीचर और विवरण देखें।

App NameGBWhatsApp APK
VersionLatest Version (v19.00)
Total Downloads6,000,000+
Size52.1 MB
RequirementAndroid 4.0 and higher
Last Updated1 day ago

Features Of GB WhatsApp In Hindi

GBWhatsApp मॉड व्हाट्सएप के नवीनतम संस्करण पर बनाया गया है और आपको एक ही समय में दो व्हाट्सएप चलाने की अनुमति देता है।  इसमें कई मॉड फीचर भी शामिल हैं, जीबी व्हाट्सएप एक फोन में दोहरी व्हाट्सएप चलाने की भी बहत अच्छा विशेषताएं है इसमें ।

  •  व्हाट्सएप के आधिकारिक और नवीनतम संस्करण के आधार पर। संदेश ऑटो उत्तर सुविधा अब जब आप व्यस्त हों तो अपने संपर्कों को स्वचालित रूप से उत्तर दें सकते है ।
  • चैट बबल, ब्लू टिक की नई शैली जोड़ी गई है इसमें । समूह व्यवस्थापकों के लिए कुछ नई समूह सुविधाएँ जोड़ी गईं है । इनबिल्ट डीएनडी फीचर से आप केवल व्हाट्सएप के लिए इंटरनेट को डिसेबल कर सकते हैं। एक साथ कई व्हाट्सएप संदेशों को रद्द करने की क्षमता है इसमें ।
  • संदेश शेड्यूलर इनबिल्ट से अब आप व्हाट्सएप संदेशों को शेड्यूल कर सकते हैं । स्थिति गोपनीयता देख और छुपा भी सकते है आप । चैट छुपाने, स्टेटस, स्टोरी सेव करने का विकल्प जोड़ा गया है इसमें  । नए नए इमोजी भी इसमें जोड़े गए।
  • वीडियो कॉलिंग फीचर अब काम कर रहा है। 50 एमबी तक के वीडियो भेज सकते है आप । समूह का नाम 35 वर्णों तक सेट कर सकते है ।वीडियो भेजते समय विभिन्न बग्स को ठीक किया। आप अपना लास्ट सीन, ब्लू टिक, सेकेंड टिक, टाइपिंग स्टेटस छुपा सकते हैं। अपने क्लिपबोर्ड पर दूसरों की स्थिति कॉपी कर सकते है ।
  • 600 लोगों तक प्रसारण करें सकते है । आप बिना किसी समस्या के 139 वर्णों के बजाय 255 वर्णों की स्थिति डाल सकते हैं । लगभग 100+ भाषा समर्थन है इसमें । थीम ऑप्शन में जाकर जल्दी से थीम बदल सकते है ।
  • 24 घंटे ऑनलाइन रहने के लिए मॉड उपलब्ध है । आधिकारिक के साथ दोहरे WhatsApp के रूप में प्रयोग कर सकते है । कोई प्रतिबंध मुद्दा नहीं है इसमें । अपना व्हाट्सएप थीम बना कर इसे GBWhatsApp पर सबमिट कर सकते है ।
  • एक क्लिक में 90 तक के चित्र भेजा जा सकता है GB WhatsApp में । व्हाट्सएप के चयनित टेक्स्ट को कॉपी करने की क्षमता है इसमें । आप अपने व्हाट्सएप पर बिना किसी थर्ड पार्टी सॉफ्टवेयर के भी लॉक जोड़ सकते हैं ।आप एप्लिकेशन आइकन और अधिसूचना आइकन भी बदल सकते हैं। विशिष्ट संपर्कों के लिए कॉल ब्लॉक कर सकते है ।
  • जीआईएफ इमेज भेजें, अगर आप चाहें तो वॉयस कॉलिंग को डिसेबल कर सकते है । इसमें सेल्फी फ्लैश जोड़ा गया है । चयनित संपर्कों के लिए अंतिम बार जो देखा गया है वो छुपा सकते है । अपनी पसंद का टिक्स बदल सकते है, बबल्स लुक स्टाइल भी है इसमें । बिना लोड किए मीडिया डेमो, असली व्हाट्सएप से काफी बेहतर तरह से कर सकते है ।
  •  व्यवस्थापक और संपर्क नंबर सहेजे बिना लिंक खोल सकते है ।  GBWhatsApp आपको चैट सूची से एक चैट को छिपाने में सक्षम होने देता है ताकि कोई व्यक्ति आपकी सभी वर्तमान बातचीतों को देख सके और आपके द्वारा छिपी हुई गुप्त बातचीत को न देख सके।
  • एक चैट की सुरक्षा करने वाला पासवर्ड। GBWhatsApp से आप चैट पर पासवर्ड सेट कर सकते हैं अगर आप उसे छिपाना नहीं चाहते हैं।  इस तरह केवल आप ही उस चैट की बातचीत को पढ़ सकते हैं क्योंकि पासकोड केवल आप ही जानते हैं।
  • आसानी से एक क्लिक के साथ दोस्तों की व्हाट्सएप स्टोरीज / स्टेटस डाउनलोड करें।  मुझे ये बहुत पसंद है।  मुझे अब एक मित्र से भीख माँगने की ज़रूरत नहीं है कि मुझे एक मज़ेदार वीडियो क्लिप भेजें जो मैंने उनकी स्थिति पर फिर से देखी।  मैं बस इसे आसानी से स्वयं सहेज लेता हूं।
  • यदि आप कभी भी एक ही Android डिवाइस पर एक साथ दो WhatsApp एप्लिकेशन का उपयोग करने का तरीका ढूंढ रहे हैं, तो आपको GBWhatsApp मिल गया है।

GB WhatsApp  के लाभ

  • आपको बड़े आकार की मीडिया फ़ाइलें भेजने की अनुमति देता है, और भेजी जाने वाली फ़ाइलों की संख्या भी एक बार में 90 फ़ाइलों तक बढ़ा दी जाती है।
  • आपको समूहों से एंटी-बैन प्राप्त करने और चैट वार्तालाप के लिए थीम और फ़ॉन्ट बदलने में सक्षम बनाता है।
  • आपको पासवर्ड के साथ निजी चैट को लॉक करने की अनुमति देता है, जो कि सुविधा के बाद सबसे अधिक क्रमबद्ध है और उपयोगकर्ता के अनुरोध के बाद उपलब्ध कराया गया था।
  • ऐप पर पूरी तरह से कॉन्टैक्ट को ब्लॉक किए बिना विशिष्ट कॉन्टैक्ट्स के कॉल्स को ब्लॉक करें। लोगों को बताए बिना रेंगने के लिए लुका-छिपी स्थिति के साथ आता है।
  • एक बार जब आप इसे अपने डिवाइस पर प्राप्त कर लेंगे, तो ऐप बहुत अंतर करेगा, और आप इसे काफी उपयोगी पाएंगे।

नॉर्मल व्हाट्सएप और जीबी व्हाट्सएप में क्या अंतर है?

नॉर्मल व्हाट्सएप और जीबी व्हाट्सएप के बीच अंतर को अतिरिक्त सुविधाओं, बाद वाले ऑफ़र के साथ आसानी से समझाया जा सकता है।  ऐप आइकन के साथ ऐप के कस्टमाइज़ेशन जैसी सुविधाओं को बदला जाना है।  GBWhatsApp केवल एक मॉड ऐप है जो व्हाट्सएप मैसेंजर के साथ काफी मिलता-जुलता है और इस तरह काम करता है।  आप इस ऐप पर कई विशेषताओं के साथ दूसरों के साथ संवाद कर सकते हैं।  ऐप में कई व्हाट्सएप थीम और फोंट भी शामिल हैं, जो मूल ऐप – व्हाट्सएप में नहीं देखे जाते हैं।  ये दो मैसेजिंग ऐप के बीच कुछ मूलभूत अंतर हैं।

नॉर्मल व्हाट्सऐप को हमेशा बेसिक मैसेजिंग फीचर्स के लिए प्राप्त किया जा सकता है, जो दुनिया भर में एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस पर उपलब्ध कराए जाते हैं।  GBWhatsApp वह प्रदान करता है जो अधिकांश व्हाट्सएप उपयोगकर्ता ऐप पर सुविधाओं के रूप में रखना चाहते हैं।  बस यही एक चीज है, जो ऐप को आकर्षक बनाती है ।

एक और अंतर यह है कि ये ऐप अलग-अलग ऐप स्टोर पर उपलब्ध हैं।  GBWhatsApp द्वारा जोड़ी गई सुविधाओं के साथ कोई भी मैसेजिंग ऐप का अधिक उपयोग कर सकता है।  जैसा कि आप व्हाट्सएप पर अपने संपर्कों के साथ संवाद करते हुए ऐप पर अपने खाते के साथ इसे और अधिक कार्यात्मक बना सकते हैं।

यह भी पढ़े:

GB WhatsApp पर उपलब्ध कुछ अतिरिक्त सुविधाएं

अब हमने जान लिया है कि GBWhatsApp क्या है ?और यह WhatsApp से कितना अलग है। GB WhatsApp से WhatsApp पर अतिरिक्त सुविधाओं के लिए।  आइए उन सभी विशेषताओं पर चर्चा करें जो ऐप को व्हाट्सएप मैसेंजर से बेहतर बनाती हैं।  हमने GBWhatsApp के वर्तमान संस्करण से शानदार सुविधाओं की एक सूची बनाई है।

WhatsApp पर अतिरिक्त सुविधाओं की सूची पर एक नज़र डालें:

  • ऐप की थीम बदलें- इनबिल्ट ऐप फीचर के रूप में कई थीम उपलब्ध हैं।
  • ऐप आइकन को मूल से अनुकूलित ऐप आइकन में बदलें।
  • बिना नंबर बदले एक ही ऐप पर डुअल अकाउंट का इस्तेमाल।
  • ‘ऑलवेज ऑनलाइन’ फीचर जो आपके ऐप को बंद करने के बाद भी आपको ऑनलाइन दिखाता है। 
  • अपनी ऑनलाइन स्थिति को चुभती नज़रों से छिपाने के लिए अंतिम बार फ़्रीज़ करें। 
  • उनकी दृश्य सूची में देखे बिना संपर्क की व्हाट्सएप स्थिति देखने के लिए स्थिति दृश्य छिपाएं।   
  • छिपाएँ संदेश पढ़ें, ताकि किसी को इस बारे में सूचित न किया जाए कि आपने संदेश कब पढ़ा है।    
  • पढ़े गए ऑडियो संदेश को छिपाएं, और माइक्रोफ़ोन नीले रंग में नहीं बदलेगा।     
  • चैट वार्तालाप पर संदेश रिकॉर्ड करते समय रिकॉर्डिंग दृश्य छुपाएं।      
  • बिना किसी अन्य ऐप को प्रभावित किए व्हाट्सएप को इंटरनेट का उपयोग करने से रोकें।         
  • व्हाट्सएप के लिए कुछ समय के लिए संदेश प्राप्त करना और भेजना बंद कर दें।        
  • ऑफलाइन बैकअप जो किसी भी समय बैकअप प्राप्त करने में मदद करेगा।           
  • अपनी चैट को पासवर्ड से सुरक्षित रखें और घुसपैठ को रोकने के लिए उन्हें अलग-अलग लॉक करें।          
  • अपने ऐप को उपयोग में आसान बनाने के लिए एक विजेट बनाएं।          
  • किसी विशिष्ट संपर्क को एक निश्चित समय पर भेजे जाने वाले संदेश को शेड्यूल करें।            
  • अपने डिवाइस पर डाउनलोड किए बिना मीडिया देखें ताकि यह तय करना आसान हो जाए कि आप इसे डाउनलोड करना चाहते हैं या नहीं।             
  • ऐप सुविधाओं के साथ अधिक उपयोगकर्ताओं को प्रदान करने के लिए अधिक भाषाओं का समर्थन करता है।              
  • अपने दोस्तों के साथ चैट करते समय खूबसूरती से सजाए गए ऐप का उपयोग करने के लिए फोंट बदलें।

2022 में एंड्रॉइड पर GBWhatsApp नवीनतम संस्करण को कैसे डाउनलोड और इंस्टॉल करें?

Google Play Store में यह ऐप नहीं है, इसलिए आपको अन्य स्रोतों से GBWhatsApp डाउनलोड करना होगा।  हम आधिकारिक वेबसाइट का उपयोग करने की सलाह देते हैं।  अपने Android पर GB WhatsApp इंस्टॉल करने की चरण दर चरण विधि जानें।

Step 1: जैसे ही फ़ाइल एपीके स्रोत से डाउनलोड की जाती है, आपको इसे खोजने के लिए अपने फोन पर फ़ाइल एक्सप्लोरर को खोलना होगा।

Step 2: उस पर टैप करें और ऐप की स्थापना शुरू करें।

Step 3: जैसे ही ऐप एंड्रॉइड डिवाइस पर सफलतापूर्वक इंस्टॉल हो जाता है, आप देखेंगे कि ऐप इंस्टॉल के रूप में संदेश।

Step 4: अब, अपने फोन पर ऐप का पता लगाएं और इसे लॉन्च करें।

Step 5: GBWhatsApp पर खाता बनाने के साथ शुरुआत करें।  फोन नंबर और लोकेशन भरें।

Step 6: इसके अलावा, अपने फोन पर व्हाट्सएप मैसेंजर को एकीकृत करने के लिए कॉपी व्हाट्सएप डेटा पर क्लिक करें।

Step 7: आपके फ़ोन नंबर के लिए सत्यापित होने के ठीक बाद, ऐप उपयोग के लिए तैयार है।

GBWhatsApp की सुविधाओं का आनंद लें और ऐप को अपडेट करना न भूलें।  चूंकि GBWhatsApp नियमित रूप से अपडेट प्राप्त करता है, और इसे लागू करने के लिए इसे डाउनलोड करना होगा।

जीबी व्हाट्सएप के फायदे और नुकसान

जीबी व्हाट्सएप के फायदे:

  • आप एक ही डिवाइस पर डुअल व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • आप व्हाट्सएप बिजनेस अकाउंट की तरह ऑटो-रिप्लाई सेट कर सकते हैं।
  • आप चैट को अलग-अलग लॉक कर सकते हैं।
  • विभिन्न गोपनीयता विकल्प।
  • अधिक चैट विकल्प।

जीबी व्हाट्सएप के नुकसान:

  • उपयोग करने के लिए अवैध ।
  • एक अज्ञात सर्वर का उपयोग करता है जो सुरक्षित नहीं है ।
  • खातों पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है ।
  • एक नकली चैट विकल्प के साथ आता है जो किसी को भी गुमराह कर सकता है ।

FAQ’s :

Q.क्या GB WhatsApp Play Store से डाउनलोड कर सकते है ?

Ans: नही ये playstore में उपलब्ध नहीं है । GB WhatsApp को डाउनलोड करने के लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट या कोई थर्ड पार्टी वेबसाइट का उपयोग कर सकते है ।

Q.क्या GB WhatsApp को इस्तेमाल करना सेफ है ?

Ans: हां इसे इस्तेमाल करना तो सेफ है परंतु यह कोई नहीं बता सकता की यह व्हाट्सएप आप के पर्सनल जानकारी का भी पता लगा सकता है या नही, क्यों की यह playstore में नही है तो यह एक सवाल हर किसी का होता ही है ।

Q.GB WhatsApp को यूज करने से क्या फायदा है ?

Ans: अगर आप GB WhatsApp का उपयोग करते है तो इसके बहत सारे फायदे और फीचर्स है जो को आप को अपनेनॉर्मल व्हाट्सएप पर देखने को नहीं मिलेगा ।

Q. क्या GB WhatsApp अपने डिवाइस को ख्यति पहुंचता है ?

Ans: जब आप GB WhatsApp को इंस्टॉल्ड करते है तो यह कहता है की आप के डिवाइस को ख्यति पहुंचा सकता है परंतु ऐसा नहीं है ये आप के डिवाइस को कुछ भी ख्यति नही पहुंचता है।

Q. GB WhatsApp को कौन यूज कर सकता है ?

Ans:  कोई भी GB WhatsApp को यूज कर सकते हैं जिनके पास एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन हो, या कंप्यूटर, लैपटॉप, या आईओएस का डिवाइस हो वो सभी GB WhatsApp का उपयोग कर सकते है। 

Q. GB WhatsApp Play Store में क्यों उपलब्ध नहीं है?

Ans:   Google Play Store को स्वीकृत होने के लिए सॉफ़्टवेयर को सुरक्षा और गोपनीयता के कुछ मानकों को का पालन करने की आवश्यकता होती है ।  इसलिए, यह प्लेस्टोर पर उपलब्ध नहीं है, इसका मतलब है कि यह आधिकारिक प्लेस्टोर में शामिल होने में सक्षम होने के लिए Google के नियमों का पालन नहीं करता है। GB WhatsApp, WhatsApp ऐप से स्रोत कोड का उपयोग करता है, लेकिन बिना आधिकारिक लाइसेंस के।  इसका मतलब है कि यह सत्यापित करने का कोई तरीका नहीं है कि सॉफ़्टवेयर सुरक्षित है और वायरस या मैलवेयर से मुक्त है।

Q.क्या GB WhatsApp पर नॉर्मल WhatsApp से ज्यादा फीचर्स मौजूद है ?

Ans: हां GB WhatsApp पर किसी भी नॉर्मन WhatsApp से बहत ज्यादा फीचर्स मौजूद है जो की एक बहत बड़ा कारण है लोग इसे पसंद कर रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.